Free Me IPL 2022 Online Kaise Dekhe – फ्री में आपीएल देखने वाला एप्प कौन सा है?

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग टूर्नामेंट है और इसका संचालन भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के द्वारा किया जाता है अगर आप क्रिकेट प्रेमी है तो जानते ही होंगे की भारत में आईपीएल 2022 सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में अगर आप भी आईपीएल का मैच देखना चाहते हैं लेकिन आपके मन में सवाल आ रहा है कि आप आईपीएल का मैच कैसे फ्री में देखें।

क्योंकि आईपीएल के मैच देखने के लिए अगर आप मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं तो यहां पर आपको कुछ पैसे देने पड़ते हैं लाइव मैच देखने के लिए अगर आप आईपीएल के लाइव मैच देखना चाहते हैं और उसके लिए आप कुछ भी पैसे देना नहीं चाहते हैं तो मैं आज आपको एक ऐसे ही apps बारे में बताऊंगा जिसका इस्तेमाल कर आप आसानी से आईपीएल के मैच देख सकते हैं अगर आप उसके बारे में जानना चाहते हैं इस लेख Free Me IPL 2022 Online Kaise Dekhe को अंत तक जरूर पढ़े। 

फ्री में आईपीएल कौन से ऐप पर देखें?

free me ipl live match kaise dekhe
free me ipl live match kaise dekhe

अगर आप आईपीएल का मैच देखना चाहते हैं और चाहते हैं कि आप आईपीएल के सभी मैचों का लुफ्त फ्री में उठाएं और पैसे भी आपको खर्च ना करने पड़े तो मैं आज आपको कुछ बेहतरीन आईपीएल देखने वाले एप्स के बारे में बताऊंगा जिसका इस्तेमाल आप आसानी से कर सकते हैं और फ्री में आईपीएल का मजा उठा सकते हैं तो चलिए जानते है फ्री में आपीएल देखने वाला एप्प कौन सा है?

Thop TV – Free IPL match app

अगर आप फ्री में आईपीएल मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने मोबाइल में ThopTv नाम का एप्स डाउनलोड कर सकते हैं इस एप्स के माध्यम से आप आसानी से फ्री में आईपीएल मैच का मजा उठा सकते हैं इस एप्प की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे इस्तेमाल करना काफी आसान है क्योंकि इसका इंटरफेस काफी सहज और सुविधाजनक होता है। इस एप्प को आप गूगल क्रोम के जरिये आसानी से डाउनलोड कर सकते है। 

Oreo TV

आईपीएल मैचों का अगर मजा आप फ्री में उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आप Oreo TV डाउनलोड कर सकते हैं इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत के यहां पर आपको 800 से अधिक चैनल फ्री में देखने के लिए आपको मिलेंगे. इस एप्स के माध्यम से आप आईपीएल के लाइव मैच अपने मोबाइल के माध्यम से बिना पैसे खर्च किए देख सकते हैं. इस एप्स के माध्यम से आप क्रिकेट के अलावा वेब सीरीज सीरियल मूवी इत्यादि चीज भी देख सकते हैं। इस एप्प को आप गूगल क्रोम के जरिये आसानी से डाउनलोड कर सकते है। 

VideoBuddy से फ्री IPL देखे

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि आईपीएल का आगाज हो चुका है ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल में आईपीएल का फ्री में मजा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने मोबाइल में video Buddy नाम का ऐप डाउनलोड कर ले इसके माध्यम से आप आसानी में फ्री में लाइव आईपीएल मैच देख सकते हैं. एप्स के माध्यम से आप क्रिकेट के अलावा यूट्यूब के वीडियो डाउनलोड और मूवी देख सकते हैं. इस एप्स में आप अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफार्म के सीरियल और वेब सीरीज भी देख पाएंगे। 

PikaShow app से फ्री आईपीएल देखे

अगर आप फ्री में आईपीएल के मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने मोबाइल PikaShow app डाउनलोड कर लेंगे इस ऐप के माध्यम से आप फ्री में आईपीएल मैचों का मजा उठा सकते हैं. इस एप्स के माध्यम से आपको 100 से अधिक टीवी के चैनल मिल जाएंगे जहां आप अपने अधीन प्रकार के मनपसंद सीरियल वेब सीरीज भी यहां पर देख सकते हैं। 

YuppTV – फ्री में आईपीएल देखने वाला

अगर आप आईपीएल मैच लाइव देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप Yupp tv नाम का एप्स अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं इसके द्वारा आप आसानी से फ्री में आईपीएल के मैच देख पाएंगे. हिसाब से मैं आपको 100 से अधिक टीवी के चैनल मिलेंगे इन के माध्यम से आप फिल्में या न्यूज़ जैसी चीजें भी देख पाएंगे. इस एप्स में एक नियम और शर्तें निर्धारित की गई है यहां पर आप आईपीएल के मैच को समय के लिए फ्री में देख पाएंगे उसके बाद अगर आप आईपीएल के मैच देखना चाहते हैं तो आपको इस app का सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा। 

जिओ सिम के द्वारा Hotstar पर फ्री में आईपीएल देखें

अगर आप आईपीएल मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आप लोगों ने हॉटस्टार का नाम जरूर सुना होगा जहां पर जाकर आप आसानी से आईपीएल के मैच देख पाएंगे क्योंकि हॉटस्टार के पास आईपीएल के टेलीकास्ट करने के राइट्स हैं लेकिन आप हॉटस्टार के माध्यम से फ्री में लाइव मैच नहीं देख पाएंगे इसके लिए आपको यहां पर कुछ पैसे देने होंगे तभी जाकर आप इसका लाइव मैच देख पाएंगे।

अब आपके मन में सवाल आएगा कि आप फ्री में आईपीएल के मैच यहां पर देखेंगे कैसे जैसा कि आप लोग जानते हैं कि आज की तारीख में जियो एयरटेल और अनेकों प्रकार की सिम की कंपनियां है जहां पर अगर आप रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 1 साल का हॉटस्टार पर क्रिकेट मूवी वेब सीरीज देखने का फ्री subscription दिया जाता है। 

ऐसे में अगर आपके पास जियो का सिम है अलग ₹401 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको यहां पर जिओ कंपनी के द्वारा 3gb data/daily, unlimited calls और hotstar का VIP subscription मिलेगा 1 सालों के लिए इस एप्स को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर पाएंगे। 

TATA sky app में फ्री में आईपीएल मैच देखें

अगर आपने अपने घर में टाटा स्काई का सेटअप बॉक्स लगाया है तो आप आसानी से फ्री में आईपीएल मैच देख सकते हैं इसके लिए आपको अपने मोबाइल में टाटा स्काई ऐप डाउनलोड करना होगा और जिस नंबर से आप ने सेटअप बॉक्स लिया है उस नंबर पर इस एप्स में लॉगिन हो जाना होगा इसके बाद आप आसानी से फ्री में आईपीएल मैच देख पाएंगे।

इसके अलावा इस एप्स के माध्यम से आप अपनी मनपसंद फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं. इस एप्स में आपको 600 से अधिक टीवी चैनल मिल जाएंगे जिसे आप लाइव अपने मोबाइल के माध्यम से देख सकते हैं इस एप्प को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। 

JioTV से आईपीएल मैच फ्री में देखें

अगर आप जिओ कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आप लोग अपने मोबाइल में जिओ टीवी डाउनलोड कर सकते हैं जियो टीवी के माध्यम से आप आईपीएल के मैच फ्री में देख पाएंगे. इस एप्स के माध्यम से आप 500 से अधिक टीवी चैनल लाइव देख पाएंगे और अगर आप फिल्में सीरियल देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं तो भी आप इस एप्स का प्रयोग कर आसानी से देख पाएंगे। जिओ टीवी को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। 

Cricbuzz apps के द्वारा आईपीएल मैच फ्री में कैसे देखें 

जैसा कि आप जानते हैं कि आपके मोबाइल में अगर आप को क्रिकेट का लाइव अपडेट देखना है यह जानना चाहते हैं तो आप सभी लोगों ने  cricbuzz का नाम जरूर सुना होगा इसके द्वारा आप आसानी से क्रिकेट के लाइव अपडेट और उनके इसको अपने मोबाइल के माध्यम से जान पाएंगे .

इस एप्स की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां पर पहले से ही सभी प्रकार के क्रिकेट के टूर्नामेंट  के तारीख और डेट दिए होते हैं कि कब कौन सा मैच कहां होगा और किस टीम के बीच होगा यहां पर पूरे 6 महीने का क्रिकेट का जो भी मैच होने वाला है उसका पूरा अपडेट यहां आपको आसानी से मिल जाएगा. इस एप्स को आप आसानी से अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। 

CRICKET LIVE TV एप्प से IPL फ्री में कैसे देखे

अगर आप आईपीएल के मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप क्रिकेट लाइव टीवी एप्स अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते. इस एप्स के द्वारा आप आसानी से आईपीएल, T20 वर्ल्ड कप के मैच लाइव अपने मोबाइल में देख पाएंगे इस एप्स को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल क्रोम में जाकर सर्च बारे में लिखना होगा क्रिकेट लाइव टीवी एप्स फिर आपके सामने एक लिंक ओपन होगा जहां आप को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिखाई पड़ेगा उसको आप को डाउनलोड कर लेना है। 

निष्कर्ष – अगर आप बिना रुकावट और बिना किसी परेशानी के आईपीएल के मैच देखना चाहते है तो आप इन थर्ड पार्टी एप्प्स का इस्तेमाल बिलकुल भी न करे क्यूंकि ये आपके बहुत सारा डाटा भी चुरा लेते है। आप आईपीएल देखने के लिए Official Apps का ही इस्तेमाल करें जैसे की Hotstar, Jio TV, TATA sky app इत्यादि। 

इन्हें भी पढ़े –

Leave a Reply

error: Content is protected !!